Chhichhore Full Movie Leaked Online

Chhichhore Full Movie Leaked Online: 'Chichhore' leaked on Tamilrockers, people watching and downloading for free

Chhichhore Full Movie Leaked Online: 'Chichhore

Chhichhore Full Movie Leaked Online: 'Chichhore





        Download Mp4moviez 2020 Click here

Download Now 2


Tamilrockers Leaks Chhichhore Full movie online to Download: 'Chhichhore'तमिलरॉकर्स द्वारा लीक की गई पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है। इससे पहले भी 'दे दे प्यार दे', 'साहो', 'सिम्बा', 'टोटल धमाल' और भारत जैसी फिल्में लीक हो चुकी हैं।

Tamilrockers Leaks Chhichhore Full movie online to Download: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म Chhichhore 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। पायरेटेड वेबसाइट Tamilrockers पर फिल्म की रिलीज के कुछ ही घंटों बाद लीक हो गई है। माना जाता है कि Tamilrockers पर फिल्म के लीक होने से चिचोर की कमाई पर असर पड़ा है। तमिलरॉकर्स ने सुशांत सिंह की फिल्म को मुफ्त में देखने और साथ ही इसे डाउनलोड करने का दावा किया है।

Tamilrockers एक कुख्यात पायरेटेड वेबसाइट है। तमिलरॉकर्स नई रिलीज़ की गई फिल्मों को लीक करने के साथ-साथ उन्हें डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराता है। पहले यह फिल्म के सामान्य प्रिंट को लीक करके लोगों का ध्यान आकर्षित करता है, इसके बाद यह फिल्म के एचडी गुणवत्ता प्रिंट को लीक करता है। चिचोर तमिलरकर्स द्वारा लीक की गई पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है। इसने इससे पहले भी दे दे प्यार दे, साहो, सिम्बा, टोटल धमाल और भारत जैसी फिल्में लीक की हैं।

हैरानी की बात है कि Tamilrockers बॉलीवुड के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों को भी शिकार बनाते हैं। रजनीकांत, अजित, धनुष और अल्लू अर्जुन अभिनीत कई फिल्में रिलीज के दिन Tamilrockers पर लीक हो गई हैं। फिल्म को पाइरेसी से बचाने के लिए मेकर्स से लेकर मद्रास हाईकोर्ट तक Tamilrockers पर एक्शन लिया गया है। हालाँकि, पायरेटेड वेबसाइट आखिरकार फिल्म को लीक करती है 

उच्च न्यायालय ने फिल्मों को लीक से बचाने के लिए लगभग 12 हजार अवैध वेबसाइटों के डोमेन को रद्द करने का आदेश दिया था। इस कार्रवाई में, Tamilrockers के लगभग 2 हजार डोमेन रद्द कर दिए गए। एक्शन के बाद भी, Tamilrockers नए डोमेन के साथ फिल्में लीक करने का प्रबंधन करते हैं।


Chhichhore फिल्म की बात करें तो नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म छिछोर में वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर जैसे सितारे भी हैं। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है।
Categories:
Similar Movies

0 komentar: